Search Bar

SSR CASE: मुजफ्फरपुर कोर्ट का फैसला सलमान समेत सभी 12 फिल्मी हस्तियों का केस हुआ खारिज ।

सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड केस: बिहार की मुजफरपुर की अदालत ने सलमान खान, करण जौहर, एकता कपूर समेत 12 फिल्मी हस्तियों पे दर्ज दोनों मुकदमों को ख़ारिज कर दिया है। आइए जानते है वजह रही ?

SSR CASE: मुजफ्फरपुर कोर्ट का फैसला सलमान समेत सभी 12 फिल्मी हस्तियों का केस हुआ खारिज ।



सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या के बाद से ही बॉलीवुड में नेपोटिजम के ख़िलाफ़ आवाज बुलंद होने लगी है। यह तक की सुशांत के फैंस के अलावा बॉलीवुड दो फाड़ में बट गया है। 

सुशांत के करीबियों का मानना है कि सुशांत कों लगातार 7 फिल्मों से  निकाल गया था इसलिए वो मानसिक अवसाद के शिकार हो गए थे । इसलिए उन्होंने इतना बड़ा कदम उठाया।

इसी मुद्दे को आधार बनाकर बिहार के मुजफरपुर की अदालत में एडवोकेट सुधीर कुमार ओझा ने 17 जून को  सीजेएम कोर्ट के समक्ष एक याचिका दायर की थी।            

इस याचिका में सलमान खान, करण जौहर, संजय लीला भंसाली,एकता कपूर समेत 8 लोगो के खिलाफ मुकदमा दर्ज़ करने कि मांग की गई थी ।इसके अलावा एडवोकेट सुधीर ओझा ने न्यायलय स्तर पर इस केस की जांच की भी मांग की थी ।

इसी प्रकार बिहार के एक और वकील कमलेश कुमार ने भी मुक़दमा दर्ज़ करवाया था।

3 जुलाई को सीजेएम मुकेश कुमार ने इस मुकदमे को गौर से सुना।सबसे पहले सलमान के वकील एनके अग्रवाल ने अपना वकालत नामा उनके समक्ष पेश किया।दोनों पक्षों की बहस के बाद सीजेएम मुकेश कुमार ने अपना फैसला सुरक्षित रख लिया था।

आज बुधवार के दिन सीजेएम मुकेश कुमार ने अपना फैसला देते हुए कहा कि उक्त घटना उनके क्षेत्राधिकार से बाहर की है इसलिए उन्होंने दोनों केस को खारिज कर दिया।

आपको बता दे दूसरे केस में महेश भट्ट, मुकेश भट्ट, रिहा चक्रबर्ती और कृति सेनन के खिलाफ दर्ज कराया गया था।

इस केस में अभी तक मुंबई पुलिस आत्महत्या के एंगल से ही जांच कर रही है।जिसमें अभी तक 30 से जायदा लोगो से पूछताछ हो चुकी है।लेकिन वो अभी तक खुदकुशी के कारणों का पता नहीं लगा पाई है। ताजा जानकारी के अनुसार सुशांत कि बिल्डिंग के सीसीटीवी फुटेज को अपने कब्जे में ले लिया है। 




टिप्पणी पोस्ट करें

0 टिप्पणियां