Search Bar

SSR DEATH CASE: दाऊद इब्राहिम भी करा सकता है सुशांत की हत्या? पूर्व रॉ अधिकारी का ऐसा मानना है।

SSR DEATH CASE:-बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या है या हत्या इसको लेकर हर दिन नए बयानात सामने आ रहे है। आपको बता दे 14 जून को सुशांत ने बांद्रा स्थित फ्लैट में आत्महत्या कर ली थी। लेकिन किसी को उनके इस कदम पर विश्वास नहीं हुआ। 

SSR DEATH CASE: दाऊद इब्राहिम भी करा सकता है सुशांत की हत्या? पूर्व रॉ अधिकारी का ऐसा मानना है।

SSR DEATH CASE: दाऊद इब्राहिम भी करा सकता है सुशांत की हत्या? पूर्व रॉ अधिकारी का ऐसा मानना है।

बहुत से ऐसे सवाल है जिनका जवाब अभी तक मुंबई पुलिस भी नहीं दे पाई है। इस बीच फैन्स सुशांत केस कि जांच सीबीआई से कराने की डिमांड कर रहे है।

सुशांत की मौत से कई थियोरी जन्मी लेकिन किसी की पुख्ता सबूत नहीं मिले। मुंबई पुलिस के अनुसार सुशांत ने आत्महत्या कि है।लेकिन क्यूं की इसका जवाब नहीं मिला?

अब एक नई थियोरि सामने आ रही है।जिसमें अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम का नाम सामने आ रहा है।

इस थीयोरी को रॉ(Raw) के पूर्व अधिकारी एन. के. सूद (N.K.Sood) ने एक सनसनीखेज खुलासा किया है।

सूद के अनुसार, सुशांत सिंह राजपूत की हत्या दाऊद इब्राहिम ने एक पूल प्रूफ योजनाके तहत की है। एन के सूद ने अपने वीडियो संदेश में कहा है कि हालांकि अब दाऊद मुंबई में नहीं रहता है, फिर भी उसकी मुंबई और बॉलीवुड पर मजबूत पकड़ है।


अभी बी-टाउन(B-Town) की कई फिल्मी हस्तियां दाऊद इब्राहीम की टीम द्वारा विदेश में आयोजित कार्यक्रमों में भाग लेती हैं और गैंगस्टर को पैसे कमाने में मदद करती हैं, जिसका उपयोग भारतीय रिज़र्व बैंक के लिए किया जाता है। मशहूर हस्तियों को भी बदले में मोटी रकम मिलती है।

सुशांत को कथित तौर पर उनके निधन से पहले फोन पर मौत की धमकी मिल रही थी, और इस प्रकार अभिनेता ने लगभग 50 बार अपनी सिम बदल दी थी।

अभिनेता अपने जीवन के लिए इतना डर ​​गया था कि वह एक दिन अपनी कार में एक सुदूर स्थान पर जाकर सो गया थे, इस डर से कि कोई उसे उसके घर पर मार सकता है।

सूद का दावा है कि सुशांत की हत्या पेशेवर अपराधियों ने की थी और यही कारण है कि उनके निधन से एक दिन पहले उनके अपार्टमेंट परिसर में लगे सीसीटीवी कैमरे बंद कर दिए गए थे और उनके कमरे की डुप्लीकेट चाबियां भी गुम कर दी गई थीं।

इन सभी सबूतों से यह निष्कर्ष निकालने के लिए पर्याप्त है कि अभिनेता की हत्या कर दी गई थी, सूद ने कहा।

पूर्व रॉ अधिकारी ने आगे कहा कि सुशांत की प्रेमिका रिया चक्रवर्ती, उनके करीबी दोस्त संदीप सिंह और घर पर उनके नौकर सुशांत के जीवन में परेशानी के बारे में अच्छी तरह जानते थे। लेकिन, उन्होंने इससे दूर रहने और अभिनेता को अकेला छोड़ने का विकल्प चुना।

अधिकारी ने अपने वीडियो में बी-टाउन के दिग्गजों करण जौहर और सलमान खान के नामों का भी उल्लेख किया, लेकिन उनके बारे में विस्तार से कुछ भी नहीं बताया।

सूद ने यह भी आरोप लगाया है कि मुंबई पुलिस यह दिखाने की कोशिश कर रही है कि वे मामले की जांच पूरी ईमानदारी से कर रहे हैं, लेकिन वास्तव में वे अपराधी को बचाने की कोशिश कर रहे हैं।


टिप्पणी पोस्ट करें

0 टिप्पणियां