Search Bar

SSR DEATH CASE:मुंबई पुलिस ने यश राज के मालिक आदित्य चोपड़ा से कि 4 घंटे तक पूछताछ?

मुंबई पुलिस ने शनिवार को सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में आदित्य चोपड़ा से पूछताछ की। आइए जानते है क्या है पूरा मामला?

SSR DEATH CASE:मुंबई पुलिस ने यश राज के मालिक आदित्य चोपड़ा से कि 4 घंटे तक पूछताछ?
SSR DEATH CASE:मुंबई पुलिस ने यश राज के मालिक आदित्य चोपड़ा से कि 4 घंटे तक पूछताछ?

सुशांत सिंह राजपूत केस: मुंबई पुलिस सुशांत (SSR CASE INVESTIGATION) की मौत की जांच कर रही, जिसके चलते अब तक फिल्म जगत से लेकर सुशांत के सभी करीबियों से पूछताछ कर चुकी है। जिसमें एक ताज़ा नाम और जुड़ गया है, यशराज फिल्म्स के मालिक आदित्य चोपड़ा का ।

मुंबई पुलिस ने आज 18 जुलाई को तकरिबन उनसे 4 घंटे वर्सोवा पुलिस स्टेशन में पूछताछ कर उनके बयान दर्ज किए। वर्सोवा यशराज स्टूडियो के करीब है, लिहाजा आदित्य के बयान यहां दर्ज़ किए गए है,जबकि इस मामले में बाकि सभी के बयान और पूछताछ के लिए बांद्रा पुलिस स्टेशन में बुलाया गया था।

आखिर क्यूँ जाँच के दायरे में है, यश राज फिल्म्स (yrf)?


जहाँ तक यश राज फिल्म्स की बात करे तो सुशांत को ‘शुद्ध देशी रोमांस’ से यशराज फिल्म्स ने अपने बैनर से लांच किया था | बॉलीवुड में जग जाहिर है की यश राज फिल्म्स जिस भी एक्टर को लांच करता है वो उसे तीन फिल्मो के कॉन्ट्रैक्ट के तहत एक बांड करवाता है | लेकिन सुशांत ने यश राज फिल्म के बिनर से सिर्फ दो ही फिल्म की पहली सुध देशी रोमास और दूसरी डिटेक्टिव ब्योमकेश बक्शी लेकिन तीसरी फिल्म पानी बीच में ही रोक दी गयी | 

जिसकी वजह डायरेक्टर शेखर कपूर और निर्मार्ता आदित्य चोपड़ा के बीच क्रिएटिव क्लैश बतया गया | सवाल यही से उठता है की सुशांत का कॉन्ट्रैक्ट क्यूँ ख़तम किया गया जबकि तीसरी फिल्म बनी ही नहीं ?

इससे पहले भी मुंबई पुलिस ने यश राज बैनर को सुशांत के साथ अपना अनुबंध प्रस्तुत करने के लिए कहा था, जिसे प्रोडक्शन हाउस ने बाध्य किया था।उन्होंने वाईआरएफ(YRF) के कास्टिंग डायरेक्टर शानू शर्मा और पूर्व कर्मचारी आशीष सिंह से भी मामले के संबंध में पूछताछ की।

हालाँकि मुंबई पुलिस की इन्वेस्टीगेशन इस बात पे चल रही है की क्या उनकी सुसाइड का कारण कथित तौर से फिल्मों से 'बेदखल' होना और फिल्म उद्योग के कुछ बड़े नामों द्वारा 'बहिष्कार' किये जाना ही मुख्य वजह तो नहीं है|

इससे पहले,फिल्म निर्माता संजय लीला भंसाली से भी पूछताछ कर उनके बयान्न दर्ज किये गए थे । भंसाली ने इसका भी खुलासा किया था कि उन्होंने सुशांत को चार फिल्मों की पेशकश की थी, लेकिन डेट के मुद्दों के कारण वे सहयोग नहीं कर सके।

अभी तक मुंबई पुलिस SSR डेथ केस में रिया चक्रवर्ती, मुकेश छाबड़ा, संजना सांघी सहित 35 लोगों से पुलिस ने पूछताछ कर चुकी है | लेकिन अभी तक कोई ठोस हल तक नही पहुची है | इसलिए मुंबई पुलिस पर कई आरोप भी लग रहे है जिसका खंडन करते हुए उन्होंने सुशांत की पोस्टमार्टम रिपोर्ट का हवाला देते हुए यह दावा किया है कि उनकी मौत सुसाइड है |

लेकिन सुशांत के फैन्ससे लेकर कई राज नेताओ ने तक सुशांत की डेथ की इन्वेस्टीगेशन की जाँच सीबीआई से कराने की मांग की है |

टिप्पणी पोस्ट करें

0 टिप्पणियां