Search Bar

SSR DEATH CASE: मुंबई पुलिस दो हफ्ते में पेश कर सकती है अपनी फाइनल रिपोर्ट ।


सुशांत सिंह राजपूत की डेथ केस : मुबई पुलिस की जाँच अपने अंतिम दौर में चल रही है लेकिन अभी तक कोई ठोस सुराग सामने नहीं लगे जिससे ये पता चल सके की सुशांत ने आत्महत्या क्यूँ की (SSR Death Reason) ? लिहाजा मुंबई पुलिस फिर से सुशांत के रसोइए नीरज को पूछताछ की, क्यूँ नीरज को बुलाया गया आइये जानते है ?

SSR DEATH CASE: मुंबई पुलिस दो हफ्ते में पेश कर सकती है अपनी फाइनल रिपोर्ट ।

SSR DEATH CASE: मुंबई पुलिस दो हफ्ते में पेश कर सकती है अपनी फाइनल रिपोर्ट ।


14 जून को सुशांत की मौत के बाद से ही मुंबई पुलिस के ऊपर उनकी जाँच (SSR Death Investigation)का दवाब लगातार बना हुआ है| यहाँ तक मुंबई पुलिस पर ठीक से जाँच न करने के आरोप लगे है |पुलिस सुशांत की मौत को सुसाइड मानकर ही अपनी जांच को कर रही है| लेकिन किस वजह से सुशांत ने ये कदम उठाया बस इस गुत्थी को सुलझाने में लगी हुई है |

इसके चलते बॉलीवुड जगत के 30 से जाएदा लोगो से पूछताछ कर चुकी है | लेकिन अभी भी ये गुत्थी सिर्फ गुत्थी ही बनी हुई है | लेकिन इस बीच सूत्रों के हवाले से ख़बर आईई है की मुंबई पुलिस 2 हफ्ते में सुशांत सिंह राजपूत की मौत की फाइनल रिपोर्ट पेश कर सकती है ?

सुशांत के कुक से फिर से की पूछताछ


सुशांत सिंह राजपूत के निधन को  14 जुलाई को 30 दिन पूरे  हो चुके हैं और मुंबई पुलिस को अभी अपनी जांच पर अंतिम रिपोर्ट देनी बाकी है। हालांकि सूत्रों के हवाले से ये ख़बर आ रही है की मुंबई पुलिस का दावा है कि उनकी जांच अंतिम चरण में है, और 2 सप्ताह में अंतिम जांच रिपोर्ट प्रस्तुत कर सकती है।

14 जुलाई मंगलवार को मुंबई पुलिस ने सुशांत सिंह राजपूत के रसोइए को बांद्रा पुलिस स्टेशन में बुलाया। रिपोर्टों के अनुसार, पुलिस द्वारा लगातार 6 घंटे तक रसोइए से पूछताछ की गई। 

'नीरज' नाम के कुक से पहले पूछताछ की गई थी जब सुशांत की मौत हो गई थी। सूत्रों के अनुसार, पुलिस ने नीरज को विशेष रूप से पिछले तीन दिनों यानी 11, 12 और 13 जून के बारे में पूछा। पुलिस यह जानना चाहती थी कि क्या नीरज ने सुशांत के व्यवहार में कोई असामान्य बात देखी या उसके खाने में कोई बदली हुई दिनचर्या। पुलिस ने सुशांत के घर पर 13 जून को होने वाली पार्टी के बारे में भी पूछा।

नीरज से यह भी पूछा गया कि  13 जून की पार्टी में कौन-कौन शामिल था | पुलिस ने यह भी पूछा कि क्या उन्ही ने सुशांत का दरवाजा खटखटाया था या यह उस समय कोई और था जब वह मृत पाया गया था। मुंबई पुलिस अपनी दिनचर्या पर जोर दे रही है अगर सुशांत अपने पिछले तीन दिन और जिस दिन वह मृत पाया गया। मुंबई पुलिस मरने से पहले सुशांत के व्यवहार को समझने की कोशिश कर रही है।

टिप्पणी पोस्ट करें

0 टिप्पणियां